Secrets to pleasing a woman with a small penis – छोटे गुप्तांग से एक महिला को संतुष्ट करने के राज़

एक शोध के अनुसार पुरुषों की आबादी का 0.6 से 1% भाग छोटे गुप्तांग की समस्या का शिकार होता है, जो कि ऊपर से देखने पर उतनी गंभीर समस्या नहीं लगती, पर अगर हम इस प्रतिशत के अंदर आने वाले लोगों की गिनती करें तो यह संख्या काफी ज़्यादा लगती है।

हाल में ही छोटे गुप्तांगों को लेकर काफी बातें शुरू हुई हैं और जो इस समस्या के शिकार हैं उन्हें सहानुभूति की नज़र से देखा जाता है। एक खबर के अनुसार जिन लोगों के गुप्तांग का आकार काफी छोटा होता है, वे काफी बेचैनी तथा रिश्तों तथा कामुकता बरकरार रखने में असफल होने का डर अपने अंदर रखते हैं। ऐसा कई बार देखा गया है कि गुप्तांग के छोटा होने से लोगों के अंदर हीन भावना उत्पन्न हो जाती है। इस वजह से ऐसे लोग अपने सम्भोग जीवन में भी काफी असुरक्षित महसूस करते हैं और अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाते।

छोटे गुप्तांग से भी महिलाओं को संतुष्ट किया जा सकता है। इसके लिए आपको सिर्फ कुछ चीज़ों का पालन करना पड़ेगा।

सम्भोग पूर्व क्रियाओं को अच्छे से संपन्न करें (Former actions we’re good to sex)

जब आपको आपके गुप्तांग की समस्याएं सता रही हों, तो यह काफी ज़रूरी है कि आप अपने साथी को अन्य तरीकों से संतुष्ट करने में सफल हो। आपके मन में यह लक्ष्य होना चाहिए कि आपको उन्हें किसी भी तरह आनंद प्रदान करना है। उनके जननांग को इतना उत्तेजित करें कि उन्हें सम्भोग की कमी महसूस ना हो। इसके लिये आपको कामुक तरीकों तथा महिलाओं के शरीर के प्रति जागरूक होने की ज़रुरत है।  अपनी साथी के शरीर के ऐसे भागों का पता लगाएं जो उन्हें उत्तेजित एवं कामुक बनाता है। इससे आपको अपने गुप्तांग के छोटे होने की कमी महसूस नहीं होगी।

अपने गुप्तांग का पूरा फायदा उठाएं (Take full advantage of your genitals)

अपनी साथी को संतुष्ट करने के लिए आपके गुप्तांग का आकार ज़्यादा बड़ा होने की कोई आवश्यकता नहीं है। इस बात को याद रखें कि महिलाओं के जननांग के पहले 2 इंच सबसे ज़्यादा संवेदनशील होते हैं, अतः आप अपने छोटे गुप्तांग का इस जगह अच्छा प्रयोग कर सकते हैं। ऐसी परिस्थिति में कुछ मुद्राएं अच्छे से काम करती हैं और कुछ काम नहीं करती। पर प्यार और सहजता से प्रयोग करने एवं सही तकिये का इस्तेमाल करने से आपको काफी आनंद प्राप्त होगा।

आत्मविश्वास ज़्यादा ज़रूरी (Confidence is more important)

ऐसी कई महिलाएं हैं, जो अपने प्रेमियों से खुश नहीं होती हैं। कई बार इसका कारण यह होता है कि उन पुरुषों को अपने गुप्तांग के आकार पर काफी घमंड होता है और वे सोचते हैं कि सिर्फ इससे ही वे अपनी साथी को प्रसन्न कर लेंगे।  इसे खुद पर नहीं, बल्कि अपने गुप्तांग पर अति आत्मविश्वास होना कहा जाता है। ऐसे पुरुषों को लगने लगता है कि प्यार के बिना भी सिर्फ अपने गुप्तांग से ही वे एक महिला के दिल में घर कर लेंगे। अतः जब बात छोटे गुप्तांग वाले लोगों की आती है, तो उन्हें अपने अंदर एक आत्मविश्वास विकसित करना होता है जो कि गुप्तांग के आकार से भी ज़रूरी है।

विशेषज्ञों का कहना है कि गुप्तांग के आकार के छोटे होने से भी आपका प्रेम जीवन सुखमय हो सकता है। अगर एक पुरुष के पास महिला को हंसाने की क्षमता है तो इससे वह काफी प्रभावित होती है। एक महिला को ऐसे पुरुष पसंद होते हैं जो उनसे बात करना जानते हों तथा उनकी बात ध्यान से सुने।

बड़े गुप्तांग की चाह रखने वाली महिलाओं से प्रभावित ना हों (Don’t affected by women whom have big genitals desire)

ऐसी कई महिलाएं हैं, जिनके लिए एक पुरुष के गुप्तांग का आकार काफी मायने रखता है और ऐसी महिलाओं को छोटे गुप्तांग वाले पुरुष कभी भी संतुष्ट करने में सफल नहीं हो पाते। इसका एक कारण यह भी हो सकता है कि उस महिला के जननांग की चौड़ाई ऐसी हो कि छोटे गुप्तांगों से वह संतुष्ट ना हो पाती हो। हर गुप्तांग एक जैसा नहीं होता तथा यह बात स्त्रियों और पुरुषों दोनों पर लागू होती है। अगर उन्हें छोटे गुप्तांग पसंद नहीं तो इस बात से मन को छोटा ना करें। उन्हें पुरुषों के बड़े गुप्तांग पसंद हैं तो इसका यह मतलब नहीं कि आपके अंदर किसी चीज़ की कमी है। जिस तरह उनके लिए कोई ना कोई पुरुष मौजूद है, आपको भी आपके लिए सही लड़की अवश्य मिलेगी।