Do men share hottest things during that time?- पुरुषों को पसंद महिलाओं द्वारा संभोग के दौरान सबसे कामुक क्रियाएं

हम जानते हैं कि ऐसी कई चीज़ें हैं जो संभोग के दौरान एक पुरुष को पसंद होती हैं, पर महिलाओं द्वारा की जाने वाली ऐसी कई छोटी छोटी चीज़ें भी होती हैं जो एक पुरुष के मस्तिष्क पर अपनी छाप छोड़ देती हैं। हमने कई पुरुषों के ऊपर शोध किया और उनसे यह सवाल पूछा गया कि महिलाओं द्वारा बिस्तर पर की जाने वाली ऐसी कौन सी क्रिया है जो उन्हें बिल्कुल दीवाना बना देती है। नीचे ऐसे ही कुछ पुरुषों की प्रतिक्रियाएं दी गयी हैं। इन प्रतिक्रियाओं से आप भी काफी प्रेरित होंगी। इन सारी चीज़ों के प्रयोग से आपको काफी कामुक अनुभूति भी होगी।

  • जब एक महिला इस बात का बयान करती है कि बिस्तर पर उसे क्या पसंद है तो इससे कामुक क्षण कोई और नहीं हो सकता।
  • एक बार मेरी प्रेमिका ने मुझे मुखमैथुन की प्रक्रिया के माध्यम से जगा दिया। मैंने इसकी बिल्कुल भी अपेक्षा नहीं की थी और इसीलिए यह मुझे इतना ज़्यादा पसंद है।
  • एक बार मेरी प्रेमिका ऐसा एक परिधान पहनकर आई जिसमें ज़िपर (zipper) था तथा उसने इसे बिलकुल सामने तक बंद कर रखा था। इसे खोलना और उसके अंतर्वस्त्रों की एक झलक प्राप्त करना अपने आप में काफी उत्तेजित करने वाला अनुभव था।
  • सारा दिन काम करने के बाद मैंने अपनी प्रेमिका से अपने तनावपूर्ण दिन के बारे में बात की तथा मैं घर आ गया। घर आते ही मैंने पाया कि उसने काफी कामुक अंतर्वस्त्र पहन रखे हैं। वह मुझे खींचकर सोने के कमरे में ले गयी, बिस्तर पर धकेला और मुझे काफी उत्तेजक नज़रों से देखते हुए मुझपर आकर मुझसे प्यार जताने लगी। मैंने भी तुरंत वैसा ही किया और काफी बेहतरीन समय बताया।
  • मेरी प्रेमिका ऐसी होनी चाहिए जिसे इस बात का पता हो कि संभोग के दौरान उसे क्या चाहिए और वह मुझे बता सके कि उसे क्या अच्छा लगता है और क्या अच्छा नहीं लगता। मुझे ऐसी लडकियां बिल्कुल पसंद नहीं हैं जो मन से इस क्रिया में शामिल नहीं रहती और सिर्फ अपने साथी की ख़ुशी के लिए इसे करती हैं। अगर वह मुझे अपनी इच्छाओं के बारे में भी बताये तो यह क्रिया हम दोनों के लिए ही काफी आनंददायक हो जाती है।
  • मुझे तब काफी अच्छा लगता है जब एक महिला उसे पसंद आने वाली चीज़ों के बारे में मुझे बताती है। यह सिर्फ शब्दों के द्वारा ही नहीं, बल्कि उसके मुझे पकड़ने तथा आँखों की भाव भंगिमा के अंदाज़ से भी दर्शाया जा सकता है।
  • जब वह संभोग के दौरान आवाजें निकालने से नहीं कतराती तो काफी कामुक अनुभव होता है।
  • जब एक महिला अपने साथी के सामने खुद को शारीरिक रूप से आनंद प्रदान करती है, तो यह काफी कामुक क्षण होता है।
  • एक महिला में आत्मविश्वास सबसे ज़रूरी वस्तु होती है। अपने साथी की आँखों में देखना और उसे यह बताना कि फलां प्रक्रिया उसे अच्छी लग रही है या नहीं, अपने पुरुष साथी द्वारा की गयी किसी ऐसी चीज़ जो उसे अच्छी लगी हो पर कातिलाना मुस्कान बिखेरना तथा बिल्कुल सही क्षणों में उसका नाम पुकारना आदि चीज़ें एक पुरुष को काफी प्रभावित करती हैं।
  • हमारी संभोग की प्रक्रिया के बीच में ही उसने काफी कामुक भाव से मेरी तारीफ़ की। यह संभोग के दौरान आमतौर पर की जाने वाली कामोत्तेजक बातों में से एक नहीं थी – यह प्यार से की गयी एक तारीफ़ भर थी जिसने मुझे काफी उत्तेजित कर दिया और मुझे मजबूर कर दिया कि मैं उसे और भी खुश करने की कोशिश करूँ।
  • जब आप उनके जननांगों की तरफ रुख किये हुए होते हैं और वह अपने निपल्स (nipples) तथा स्तनों से खेलती हैं तो इससे भी काफी कामोत्तेजक अनुभव होता है।
  • मैं जब घर पर आया तो वह उत्तेजक अंतर्वस्त्र पहने मेरा इंतज़ार कर रही थी। इसके बाद हमने संभोग किया जो काफी उत्तेजक था।
  • उसका मेरे लिए कंडोम (condom) लगाना और साथ ही मेरी आँखों में देखना। यह काफी साधारण सी बात है पर काफी कामोत्तेजक।